September 2, 2024

पुलिस ने व्यापारियों संग बैठक कर बताए सुरक्षा के तरीके, थानाध्यक्ष ने कहा अपने प्रतिष्ठानों पर अवश्य लगवाएं कमरे


भिटौली, महराजगंज। भिटौली थाना में हुई पुलिस और व्यापारियों की एक अहम बैठक। थाना भिटौली में हुई बैठक में पुलिस ने भिटौली, धरमपुर, छपिया, सिसवा मुंशी और शिकारपुर के व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की।
सोमवार को भिटौली थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार वैश्य की अध्यक्षता में व्यापारियों की एक बैठक हुई। थाना प्रभारी भिटौली ने कहा कि भिटौली और धरमपुर के अधिकांश व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। अपनी दुकानों की सुरक्षा की दृष्टि से सभी आभूषण व्यापारी व ग्राहक सेवा केंद्र की दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवाने चाहिए। जिससे भविष्य में किसी भी परिस्थिति में कोई अप्रिय घटना घटित हो तो पुलिस कैमरे की मदद लेकर अपराधियों की आसानी से पहचान कर सके। वहीं उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर रोड पर दुकानों के सामने वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है। जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए कोई भी व्यापारी अपनी दुकान के सामने अपने वाहन खड़ा न करे और अतिक्रमण से बचे। जिससे अन्य लोगों को परेशानी ना हो सके।
इस दौरान चौकी प्रभारी भिटौली चन्द्रपाल यादव,चौकी प्रभारी सिसवा मुंशी अखिलेश यादव,एस आई लवकुश कुमार सिंह,कृष्णा यादव,परमहंस गौंड,विद्यासागर,संजीव श्रीवास्तव,दुकानदार असलम सिद्दीकी, बिरन शर्मा,कृष्णा यादव,संजय सोनी,चन्दन सोनी,अमरनाथ वर्मा,दिलीप वर्मा,रोहित वर्मा,दयानंद वर्मा,अशोक वर्मा,गणेश वर्मा,राजन वर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।