September 8, 2024

पनियरा विधायक ने किया नेशनल टीवीएस एजेंसी का उद्घाटन,

मुजुरी,महाराजगंज। आज जनपद के उपनगर मुजुरी में नेशनल टीवीएस एजेंसी का भव्य उद्घाटन पनियरा विधायक माननीय ज्ञानेंद्र सिंह ने किया साथ में ब्लॉक प्रमुख भी मौजूद रहे। इस दौरान क्षेत्रीय लोग भी उपस्थित रहे। नेशनल टीवीएस एजेंसी के प्रोपराइटर अरशद ने बताया कि इस एजेंसी के खुलने से लोगों को टीवीएस की दुपहिया गाडियों के लिए अब दूर नहीं जाना पड़ेगा। आधुनिक दुपहिया गाड़ियां हमारे एजेंसी में मौजूद हैं जो आज के युवाओं को काफी लुभा रही है वहीं उन्होंने यह भी बताया कि किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए टीवीएस की लोडेड गाड़ियां भी हमारे एजेंसी में मौजूद हैं।किसान भी अपनी सुविधानुसार गाड़ियों को प्राप्त कर सामान की ढुलाई भी कर सकते हैं और किश्त की सुविधा भी उपलब्ध है इस दौरान तमाम अतिथिगण का आना-जाना एजेंसी में लग रहा।

पीस कमेटी की हुई बैठक

भिटौली, महराजगंज। आज थाना भिटौली परिसर में आगामी त्योहार बारावफात व गणेश चतुर्थी के दृष्टिगत पीस कमेटी की बैठक की गई तथा शासन प्रशासन के आदेश के अनुसार सभी को अवगत कराया गया कि त्योहार शांतिपूर्वक मनाएं।इस दौरान थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार वैश्य, ग्रामप्रधान व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

ईस्लामिया गर्ल्स इण्टर कॉलेज में लगेगा रोजगार मेला, बेरोजगार युवाओं को देगा नौकरी का मौका

सिसवां मुंशी, महाराजगंज। बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी इस्लामियां गर्ल्स इंटर कॉलेज में लगेगा रोजगार मेला। जिला सेवा योजन अधिकारी के विज्ञप्ति के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस्लामियां गर्ल्स इंटर कॉलेज में 11 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस रोजगार मेले में तीन प्रमुख कंपनियों व संस्था ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। शेपर्स टैलेंट हायर सर्विसेज, क्वेस कॉर्प लिमिटेड व एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस प्रतिभाग करेंगी इच्छुक बेरजगार युवा इसमें पहुंचकर चयनित हो सकते हैं। इसमें 600 से अधिक पदों के सापेक्ष चयन किया जाना है पात्रता हेतु न्यूनतम शैक्षिक योग्यता हाई स्कूल एवं आयु 18 वर्ष निर्धारित है इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों की मूल प्रति के साथ-साथ एक छाया प्रति लेकर उक्त तिथि को प्राप्त 11:00 बजे तक इस्लामिया गर्ल्स इंटर कॉलेज हरपुर चौक परतावल बाजार महाराजगंज में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ ले सकते हैं इस संबंध में कोई यात्रा भत्ता दिया नहीं होगा।

कम्हरिया हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिटौली,महराजगंज। भिटौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कम्हरिया खुर्द में हुए चार पहिया गाड़ी के साइड लेने के चक्कर में बरगदही निवासी इरफान की हत्या हो गई थी। बहन के घर से लौटते समय हुए विवाद में कुछ लोगों ने इरफान की हत्या कर दी थी आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी जिन्हें कल बलूआ नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनकी पहचान रिजवान उर्फ सिराज एवं मोहम्मद नवाज शरीफ के रूप में हुई है न्यायालय में पेश करने के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया है।