पीपीगंज नगर के मुख्य चौराहे पर सवारी बैठाने के लिए आटों चालकों के दो गुटों में मार पीट


मार पीट के दौरान लगभग दस मिनट तक मुख्य चौराहे का एक लेन जाम हों गया

पीपीगंज गोरखपुर। हिन्द अभिमान टाइम्स गोरखपुर /RPP NEWS पीपीगंज नगर के मुख्य चौराहे के निकट प्रभा हाल तिराहे पर सवारी बैठाने को लेकर लगभग आधे घंटे तक आटों चालकों के दो गुटों में जमकर लाठी डंडे और राड से मार पीट हुईं। मार पीट इस कदर था कि राहगीर भी मार्ग छोड़कर भागने पर मजबूत हों गये थें जब कि पीपीगंज पुलिस ज्यादा तर स्टाप बीआईपी ड्यूटी होने के कारण समय से नहीं पहुंच पाई जब तक पहुंचती आटों चालकों के दो गुटों के मारपीट का तांडव चलता रहा है।
पीपीगंज नगर पंचायत के प्रभाहाल तिराहा पर आटों चालकों का एक हुजुम प्रति दिन सड़क को जाम करके सवारी भरा जाता है। शुक्रवार को सवारी भरने को लेकर पीपीगंज नगर के हरिजन बस्ती के आधा दर्जन ड्राइवरो व बंजारा टोला के कुछ आटों चालकों में विवाद शुरू हुआ यह विवाद शुक्रवार को लगभग इग्यारह बजे सुबह शुरू हुआ लगभग आधे घंटे तक सड़क पर विवाद और लाठी डंडे और रॉड से मार पीट दोनों गुटों में चलता रहा। सूचना पा कर लगभग आधे घंटे बाद कुछ पुलिस कर्मी पहुंचे लेकिन तब तक दोनों गुटों के लोग फरार हो गए थे लेकिन इस मार पीट का बीडीओ सोशल मीडिया पर दिन भर वायरल हों रहा है।
इस संबंध में पीपीगंज थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम आनंद सिंह से बात किया गया तों उन्होंने कहा कि थाने के काफी स्टाप बीआईपी ड्यूटी में चलें गए थे जिससे थोड़ी फोर्स पहुंचने में विलंब हुआ हैं। लेकिन फोटो और वीडियो के आधार पर मार पीट करने वाले चालाक के दोनों गुटों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *