April 9, 2024

अज्ञात ट्रक की ठोकर से किशोर की मौत साथी घायल

आकाश मध्देशिया जिला ब्यूरो चीफ गोरखपुर ।

पीपीगंज गोरखपुर। पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर सोलह निवासी उपेन्द्र चौहान का पुत्र और उसका साथी मोटरसाइकिल से मंगलवार को लगभग एक बजे दिन में घर से गोलीगंज डीजल लेने पेट्रोल पंप पर जा रहें थें कि ट्रक ने पीछे ठोकर मारी जिससे पीछे बैठा किशोर दिव्यांश चौहान उम्र 17 वर्ष व साथी अरुण पासवान 19 वर्ष मोटरसाइकिल चला रहा था जो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायल किशोर दिव्यांश चौहान की गोरखपुर बी आर डी मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए पहुंचा जहा चिकित्सों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया हैं वहीं अरुण पासवान को हल्की फुल्की चोट आई हैं।
पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 16 निवासी उपेन्द्र चौहान का पुत्र दिव्यांश चौहान उम 17 वर्ष व उसका साथी अरुण पासवान उम्र 19 वर्ष भगवानपुर से पीपीगंज गोरखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गोलीगंज पेट्रोल पंप पर डीजल लेने मंगलवार को एक बजे दिन में बाइक से जा रहें थें जब कि मोटरसाइकिल अरुण पासवान चला रहा था और दिव्यांश चौहान पीछे बैठा था उसी बीच पीछे से किसी अज्ञात ट्रक ने ठोकर मारी जिससे पीछे बैठा किशोर दिव्यांश चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसका साथी अरुण पासवान को हल्की फुल्की चोट आई थी। परिजनों ने दिव्यांश को इलाज के लिए लें गये जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया हैं।
इस मामले में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीपीगंज पुलिस ने मृतक किशोर दिव्यांश चौहान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।