May 18, 2024

पीपीगंज के प्रमोद अग्रहरि व क्षेत्रीय विधायक कैम्पियरगंज फतेह बहादुर सिंह का आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हुई अहम चर्चा।

आकाश मध्देशिया जिला ब्यूरो चीफ गोरखपुर ।

पीपीगंज गोरखपुर। आज पूर्वांचल के कद्दावर नेता विकास पुरुष लोकप्रिय विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री माननीय फतेह बहादुर सिंह जी से पीपीगंज के प्रमोद कुमार अग्रहरि प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय अग्रहरी समाज उत्तर प्रदेश एवं वरिष्ठ भाजपा नेता ने आवास पर शिष्टाचार मुलाकात किया। लोकसभा चुनाव पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी माननीय रवि किशन शुक्ल के पक्ष में वोट डालने को लेकर चर्चा करते हुए, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद रविकिशन शुक्ल को भारी बहुमत से वोट दिलाने व भारतीय जनता पार्टी का सरकार केंद्र में पुनः बनाने के लिए चर्चा किया साथ ही उक्त अवसर पर प्रमोद कुमार अग्रहरि के समर्थक भारी संख्या में मौजूद थे।

फर्जी कंपनी खोल नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाले दम्पति को पुलिस के हत्थे चढ़े

डाटा फीडिंग के नाम पर बेरोजगारों से वसूला 8 लाख रुपये

गोरखपुर । रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के भगत चौराहे पर किराए के मकान में सुप्रिया एण्ड लक्ष्मी सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक फर्जी कंपनी खोलकर दंपति बेरोजगार युवकों को नौकरी देने के नाम पर ठगी कर रहे थे करीब 6 माह से कर्मचारियों का वेतन भी नही दिया। ना ही मकान मालिक का किराया दिया मकान मालिक की शिकायत पर रामगढ़ताल पुलिस ने देवरिया के गौरी बाजार के रहने वाले अमरनाथ सिंह और उसकी पत्नी सोनी सिंह को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 लैपटॉप, एक प्रिंटर मशीन ,6 फर्जी कूटरचित नियुक्ति पत्र व फर्जी आई कार्ड बरामद किया है । घटना का खुलासा पुलिस लाइन के व्हाइट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान क्षेत्राधिकारी कैंट अंशिका वर्मा ने किया । उन्होंने बताया कि डाटा फीडिंग के नाम पर बेरोजगार युवकों को नौकरी पर रखा गया इन्हें 6 महीने का वेतन भी नहीं दिया गया और मकान मालिक का डेढ़ लाख रुपए किराया भी हो गया था मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही कंपनी के कूटरचित दस्तावेज को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है ।
गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक बलराम पांडेय उप निरीक्षक पंकज कुमार हेड कांस्टेबल क्यूम अली संदीप पांडेय शामिल रहे।