April 7, 2024

रोजा इफ्तार पार्टी में दिखी गंगा जमुनी तहजीब

भिटौली, महाराजगंज। भिटौली क्षेत्र के धर्मपुर चौराहे पर समाजसेवी अरुण कुमार जायसवाल ने रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया ।पार्टी में रोजेदारों के अलावा अन्य समुदाय के लोग भी वहां मौजूद थे। भाईचारे के साथ सभी लोगों ने एक साथ रोजा इफ्तार किया। इस अवसर पर डॉक्टर अमानुल्लाह, अकरम खान, रंजीत शर्मा, अजय सिंह, गोल्डेन वर्मा, पंकज कुमार, इश्तियाक अहमद, इमरान अहमद, रमेश कनौजिया उमाशंकर शर्मा महेंद्र जायसवाल, अमित आदि लोगों ने रोजा इफ्तार पार्टी में सम्मिलित हुए ।

भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी ने वरिष्ठ नेता जगदम्बा अग्रहरि को किया सम्मानित

आकाश मध्देशिया जिला ब्यूरो चीफ गोरखपुर
पीपीगंज गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आज पार्टी के गोरखपुर के रानीडिहा कार्यालय पर पीपीगंज के वरिष्ठ और स्थापना के समय के नेता जगदंबा अग्रहरि का सम्मान क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय के द्वारा मोमेंटम और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और कहा आप जैसे समर्पित कार्यकर्ता के मेहनत से आज पार्टी को बड़े स्तर तक ले जाने में आप का योगदान सराहनीय रहा है। आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रीति किशन, सत्या पांडेय पूर्व मेयर,हरिकेश राम त्रिपाठी ,लल्लन राम त्रिपाठी,जनार्दन त्रिपाठी शामिल रहे।भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिए गए सम्मान पर शेषमणि त्रिपाठी जिलाउपाधक्ष्य,राकेश चौधरी मंडल अध्यक्ष,गणेश मद्धेशिया,शशि भूषण पासवान,अजीत सिंह, बिंद्रासन चौधरी,अनिल अग्रहरि,मनोज अग्रहरि,पशुपति नाथ अग्रहरि,दिनेश यादव, लालजी,कमलेश वर्मा सहित नगर के सम्मानित लोगो ने उनको बधाई दिया।

पीपीगंज में कैम्पियरगंज विधायक फतेह बहादुर सिंह का जन्मदिन मनाया गया।

आकाश मध्देशिया जिला ब्यूरो चीफ गोरखपुर ।

पीपीगंज गोरखपुर। पूर्वांचल के कद्दावर नेता विकास पुरुष लोकप्रिय विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री माननीय फतेह बहादुर सिंह जी का जनसंपर्क कार्यालय मछली मण्डी पीपीगंज में बहुत ही धुम धाम से जन्मदिन मनाया गया। उक्त मौके पर प्रमोद कुमार अग्रहरि प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय अग्रहरी समाज उत्तर प्रदेश एवं वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि माननीय विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कैम्पियरगंज विधानसभा में बहुत ही लोकप्रियता बनाएं हुए हैं और इस तरह कैम्पियरगंज और पीपीगंज का एक सम्मानित नागरिक होने के नाते मैं खुद अपने आवास पर अपने सहयोगियों और अपने परिवार जनों मित्रगण के साथ माननीय विधायक फतेह बहादुर सिंह जी का जन्मदिन मनाने का समारोह आयोजित किया है। वहीं इस अवसर पर पीपीगंज में कैम्पियरगंज विधायक फतेह बहादुर सिंह का जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर अशोक कुमार अग्रहरि, सुरेन्द्र गुप्ता, उमेशचंद्र गुप्ता, हनुमान ,के के यादव, बेचू रावत , गंगा राम अग्रहरी, आशीष कुमार अग्रहरि, मनीष कुमार अग्रहरि, रामहित गुप्ता, आदि लोग उपस्थित हुए। और सभी लोगों ने प्रमोद कुमार अग्रहरि प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय अग्रहरी समाज उत्तर प्रदेश के प्रति आभार प्रकट किया।

परतावल: अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, सैकड़ों एकड़ गेंहूं का फसल जलकर राख

परतावल, महराजगंज। सदर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत चंदन चाफी में अज्ञात कारणों से लगी आग से सैकड़ो एकड़ गेंहुं की फसल जलकर हुआ खाक। बताते चलें की आज दोपहर में अचानक चंदन काफी गांव में आग लग गई इस दौरान आज मौसम की बेरुखी भी हद से ज्यादा थी तेज पछुआ हवा की झोंकों से आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया आग का विकराल रूप इतना तेज था कि देखते ही देखते सियरही भार, गोपाला गांव के करीब पहुंच गया इस दौरान करीब 100 एकड़ से अधिक खेत जलने का अनुमान है। लोग अपने खेतों में जलते हुए फसल को देखकर बहुत दुखित हो गए और बेबस नजर आये। आग के लगने का कारण पता नहीं चल सका था लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन तेज पछुआ हवा के झोकों से आग की लपटें विकराल रूप धारण कर लिया जिससे आग बुझाने में असमर्थ रहे।
वही अग्निशमन विभाग की गाड़ी चंदन चाफी में पहुंची लेकिन जब तक गाड़ी पहुंचती तब तक आग ने किसानों का बहुत नुकसान कर दिया और एक गाड़ी पर्याप्त भी नहीं था ।

पीपीगंज के भाजपा नेता डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मध्देशिया हुएं सम्मानित – – लोगों में खुशी और हर्ष उत्साहित माहौल

आकाश मध्देशिया जिला ब्यूरो चीफ गोरखपुर ।

पीपीगंज गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आज पार्टी क्षेत्रीय जिला कार्यालय रानीडिहा गोरखपुर पर जिला संयोजक डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मध्देशिया का सम्मान क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय जी के द्वारा भगवान गणेश जी की प्रतिमा व अंगवस्त्र दे कर सम्मानित किया गया।और कहा कि डाक्टर राजेंद्र का कार्य भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्पित है और राजेंद्र जी बहुत ही अच्छे तरह से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में कार्य कर रहे हैं नगर पंचायत पीपीगंज में सभी कार्यकताओं को अच्छी दिशा बताया है। कार्यक्रम मे प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि सांसद पत्नी प्रिती शुक्ला, पूर्व मेयर सत्या पान्डेय, हरिकेस राम त्रिपाठी, जर्नादन तिवारी, जिला उपाध्यक्ष शेषमणि त्रिपाठी, विशाल मध्देशिया, लालजी विश्वकर्मा, सुशासन विभाग के बिंद्रासन चौधरी, गणेश मद्धेशिया, प्रदीप छापड़िया, मनोज अग्रहरि, तथा अन्य पीपीगंज के सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित हुए।