नगर पंचायत पीपीगंज का तिसरी आँख बन्द , जिम्मेदार अधिकारी मौन

पीपीगंज गोरखपुर। हिन्द अभिमान टाइम्स गोरखपुर RPP NEWS। पीपीगंज नगर पंचायत के बाजार में लाखों की कीमत से लगें सीसीटीवी कैमरे बेकार साबित हो गये हैं। लगने के महीनों बाद ही खराब हो गई नगर में लगीं तीसरी आंख जिससे आएं दिन हो रही घटनाए एवं दुर्घटनाएं तीसरी आंख कभर नहीं कर पा रहा है। नगर पंचायत का लाखों रुपए खर्च करने के बाद बेकार साबित हो गया हैं।

पीपीगंज नगर पंचायत के द्वारा पूर्व के नगर पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल में लगभग 30 लाख रुपए की लागत से नगर पंचायत के बाजार के प्रमुख चौराहों तथा तिराहा पर 36 कैमरा लगाया गया था जो कुछ ही महीने कैमरा काम किया फिर बंद हो गया जिससे नगर के मुख्य मार्ग और संपर्क मार्ग पर हो रहे घटनाओं को तीसरी नजर नहीं देख पा रही हैं। जिससे आम जनता को जहां दिक्कत हो रहा है। वहीं पीपीगंज पुलिस भी कैमरा बंद होने से परेशान हैं। पीपीगंज पुलिस ने ईओ नगर पंचायत व अध्यक्ष को अविलंब सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने के लिए बात किया है।
इस संबंध में पीपीगंज नगर पंचायत के ईओ अंजनेय मिश्रा से बात किया गया तों उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगा था वैसे अगर कैमरा खराब है तो ठेकेदार को नोटिस जारी किया जाएगा क्योंकि पांच वर्षों तक देख रेख की जिम्मेदारी ठेकेदार की हैं अविलंब सभी स्थानों का सीसीटीवी कैमरे ठीक करा दिया जाएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *